आयुक्त ने की सीएम हेल्प लाईन की समीक्षा

देवास। आयुक्त रजनीश कसेरा के द्वारा सीएम हेल्प लाईन मे नगर निगम संबंधि दर्ज शिकायतों को समयावधि मे निराकरण करने के साथ ही शिकायतों के संतुष्टिपूर्वक निराकरण करने से, जिससे नगर निगम शासन स्तर पर जारी ग्रेडिंग के सुधार करने के भी निर्देश जारी किये गये। बैठक मे आयुक्त ने कहा कि सीएम हेल्प लाईन मे दर्ज शिकायातों की प्रकृति का अवलोकन कर शिकायतकर्ता से समक्ष मे चर्चा कर उन्हें संतुष्ट कर शिकायतों को कटवायें। आयुक्त के द्वारा सफाई, पानी से संबंधित शिकायतों का त्वरित गति से निपटान हेतु स्वास्थ्य विभाग के एसआई एवं वार्ड उपयंत्रियों को निर्देश दिये गये तथा उन्होंने प्रत्येक विभाग को संतुष्टिपूर्वक निराकरण करने मे स्वास्थ्य विभाग को 95 प्रतिशत, निगम लोक निर्माण विभाग को 75 प्रतिशत, जलप्रदाय विभाग को 75 प्रतिशत एवं संपदा शाखा को 95 प्रतिशत का लक्ष्य सौंपा गया। आयुक्त ने लोक निर्माण विभाग मे वार्ड उपयंत्रियों द्वारा अपनेकृ अपने वार्ड मे दर्ज शिकायतों के शत प्रतिशत निराकरण करने पर वार्ड उपयंत्री भूमिका जैन के कार्यो की प्रशंसा की गई।
